बॉलीवुड ने दी एक उम्मीद की किरण - मुस्कुराएगा इंडिया"

बॉलीवुड ने दी एक उम्मीद की किरण - मुस्कुराएगा इंडिया"

बॉलीवुड ने दी एक उम्मीद की किरण - मुस्कुराएगा इंडिया"

न्यूज़ हेल्पलाइन – 7 अप्रैल 2020

कोरोना वायरस की वजह से पूरा विश्व थम सा गया हैं और ऐसे में पॉजिटिव रहना ही जीवन का मंत्र बन गया हैं। इस मुश्किल वक़्त में , अक्षय और जैकी भगनानी का गाना मुस्कुराएगा इंडिया इस मुश्किल घडी में एक उम्मीद की किरण जागता हैं। गाना 6 अप्रैल 2020 को रिलीज़ किया गया हैं।

गाने की वीडियो को अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया और उन्होंने लिखा, " मुस्कुराएगा इंडिया: इस समय में हम सबको एक साथ खड़े रहना हैं और फिर मुस्कुराएगा इंडिया। इस वीडियो को अपने परिवार और दोस्तो के साथ शेयर करे”

गाना शुरू होता हैं प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी की आवाज से जहा वह कहते हुए नजर आ रहे हैं, " मुझे  विश्वास हैं हर हिंदुस्तानी इस संकट का न सिर्फ सफलता से मुकाबला करेगा बल्कि इस मुश्किल घडी से विजय होकर निकलेगा। " उनके बोल के बाद  गाने में कई सितारे नजर आ रहे है और साथ साथ हमारे देश की आम जनता भी गाने में नजर आ रही हैं। गाने में अक्षय के साथ साथ टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, राजकुमार राव, कृति सानों, आयुष्मंण खुराना, भूमि पेडनेकर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तापसी पनु, अनन्य पांडेय, विक्की कौशल, रकुल प्रीत सिंह, RJ  मलिश्का, शिखर धवन, किआरा आडवाणी और आ रहे हैं। सभी सितारों ने गाने को अपने अपने घरो में शूट  किया हैं। गाने को  विशाल मिश्रा ने गाया और कंपोज़ किया हैं। गाने को जजस्ट म्यूजिक और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स ने प्रेजेंट किया हैं।

यह गाना  भारतीयों की एकता  और एकजुटता का प्रतीक हैं। यह उम्मीद की एक किरण है और सबको प्रेरणा देता हैं की हम सब इस मुश्किल समय में साथ है और सब साथ मिलकर ही इसपर विजय पाएंगे।

अक्षय अपनी तरफ से सरकार और देश के लोगों की हर कोशिश कर  रहे हैं कोरोना से जीतने में। अभी उन्होंने 25 करोड़ रुपए प्रधान मंत्रो इमरजेंसी फण्ड में दान दिए थे और अब यह गाना उनकी तरफ से एक पहल है लोगों के चेहरे पर मुस्कराहट लाने की और उन्हें यह आश्वासन दिलाने की कि हम सब मिलकर इस से जीत जाएंगे।

Leave a Comment

OPEN IN APP